UP News: स्टेटस पर लिखा- जिंदगी है… मगर पराई है, उत्तर प्रदेश में प्रेमी जोड़े ने कि फंदा लगाकर आत्महत्या, जानें पूरा मामला

Babita
By Babita
3 Min Read

UP News: स्टेटस पर लिखा- जिंदगी है… मगर पराई है, उत्तर प्रदेश में प्रेमी जोड़े ने कि फंदा लगाकर आत्महत्या, जानें पूरा मामला

UP News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक प्रेमी युगल ने आम के पेड़ पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। इस घटना का पता ग्रामीणों ने चलते-फिरते हुए लगाया। पुलिस ने शवों को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों ने बताया कि दोनों एक ही गांव और एक ही जाति के थे। चार दिन पहले उनके प्रेम प्रसंग का पता चला था, जिसके बाद उन्हें अलग कर दिया गया था। दोनों ने अपने मोबाइल पर फोटो के साथ गाना ‘जिंदगी है…मगर पराई है’ का स्टेटस लगाया था।

घटना का विवरण
घटना संडीला कोतवाली क्षेत्र के गांव बागवाला में हुई। मृतक विपिन (22) और मृतका सैंकी (18) एक ही गांव के रहने वाले थे। विपिन बीकॉम का छात्र था, जबकि सैंकी हाईस्कूल की परीक्षा देने जा रही थी। दोनों का प्रेम प्रसंग चार दिन पहले परिजनों को पता चला था। परिजनों ने दोनों को अलग कर दिया था। विपिन को संडीला में रहने के लिए भेज दिया था।

बुधवार की सुबह, दोनों ने अपने मोबाइल पर फोटो के साथ गाना ‘जिंदगी है…मगर पराई है’ का स्टेटस लगाया। उसके बाद, दोनों ने गांव के बाग में आम के पेड़ पर अलग-अलग रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना ग्रामीणों ने परिजनों को दी। पुलिस ने शवों को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस का कहना
पुलिस ने बताया कि परिजनों ने किसी के खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाया है। पुलिस ने घटना को प्रेम प्रसंग की वजह से हुई आत्महत्या के रूप में दर्ज किया है। पुलिस ने जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

सोशल मीडिया पर वायरल
इस घटना का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। लोगों ने इस घटना को दुखद और चौंकाने वाला बताया है। कुछ लोगों ने प्रेमी युगल की आत्महत्या को गलत और कायरता का काम बताया है। कुछ लोगों ने परिजनों को दोष देते हुए कहा है कि अगर वो दोनों को समझाते और समर्थन करते, तो शायद ये न होता।

Share This Article
Leave a comment