Sasur Bahu Ka Romance : सुरमई रातों की कहानी, ससुर-बहू के दिलचस्प संबंधों की गहराईयां, सास को देते थे नींद की गोली

Babita
By Babita
2 Min Read

Sasur Bahu Ka Romance : गांव के एक ग्रामीण की पहली पत्नी की मौत के बाद, उसने विधवा महिला से शादी कर ली थी। उनके एक पांच साल के बेटे को बड़े होने पर शादी कर दी गई, और यह सारी कहानी में गतिरिक्त घटनाओं का आधार बनती है।

विवाद की शुरुआत

बेटे की शादी के बाद, उसने दिल्ली चला गया, जहां उसने अपनी आर्थिक स्थिति सुधारने का प्रयास किया। पिछले तीन सालों से बहू, सास, और ससुर के साथ रह रही थी, और इस दौरान ससुर और बहू के बीच अवैध संबंध बन गए थे।

इस खतरनाक संबंध की बात पड़ोसियों ने सास को बता दी, जिसने फिर दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके पश्चात उसके बेटे को भी सूचित किया गया, जो तुरंत दिल्ली से वापस लौट आया।

विवाद और जहरखोरी

घर में हुआ तीनों के बीच विवाद, जिसके परिणामस्वरूप सास ने मायके लौट जाने का निर्णय लिया। इसके बाद, घर में तनाव बढ़ा और शनिवार को ससुर ने जमकर शराब पी। इसके बाद, उसने खुद को जहर खा लिया।

दुखभरा समापन

पत्नी ने फोन करके जहर खाने की बात बताई, लेकिन जब उसके पास पहुंचे लोगों ने उसे अचेत हालत में पाया। उसे तुरंत मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, लेकिन रविवार सुबह उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

 

Share This Article
Leave a comment