Sasur Bahu Affair Story: ससुर बहू होटल के कमरे में कर रहे थे…..अचानक पड़ गई Police Raid, मिले चार अन्य जोड़े

Babita
By Babita
3 Min Read

Sasur Bahu Affair Story: ससुर बहू होटल के कमरे में कर रहे थे…..अचानक पड़ गई Police Raid, मिले चार अन्य जोड़े

Sasur Bahu Affair Story: नई दिल्ली: बदायूं के एक होटल में ससुर बहू का अवैध संबंध सामने आया है। पुलिस ने शुक्रवार को छापा मारकर दोनों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा और भी चार जोड़े पकड़े गए हैं। होटल के मालिक और मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है।

ससुर बहू का अवैध संबंध
बदायूं के रोडवेज बस स्टैंड के सामने स्थित अजंता होटल में एक सूचना के आधार पर पुलिस ने छापा मारा था। जब पुलिस ने होटल के कमरे खोले तो उन्हें एक बुजुर्ग आदमी और एक नवविवाहिता महिला को आपत्तिजनक हालात में पाया। दोनों को पूछताछ के दौरान पता चला कि वो ससुर बहू हैं। बहू का पति दूसरे शहर में काम करता है और वह अपने ससुर के साथ रहती है। ससुर ने बहू को फुसलाकर उसके साथ अनैतिक संबंध बनाए थे। वो दोनों रोजाना होटल में मिलते थे।

और भी चार जोड़े पकड़े गए
पुलिस ने होटल के अन्य कमरों में भी तलाशी ली तो उन्हें और भी चार जोड़े पकड़े गए। इनमें से एक महिला अपने प्रेमी के साथ आई थी, एक ने अपने देवर के साथ, एक ने पड़ोसी के साथ और एक ने नजदीकी के साथ। ये सभी लोग शादीशुदा थे। पुलिस ने उन सभी को थाने ले जाकर निजी मुचलके पर छोड़ दिया।

होटल के मालिक और मैनेजर पर कार्रवाई
पुलिस ने होटल के मालिक सुभाष दुआ और मैनेजर सुधीर कुमार गुप्ता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। उन पर धारा 294 (आपत्तिजनक कार्य), 120 बी (साजिश) और 3/4 इम्मोरल ट्रैफिकिंग एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस ने होटल से साढ़े पंद्रह हजार रुपये, एक रजिस्टर और कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है। होटल के मैनेजर को जेल भेज दिया गया है। होटल के मालिक की तलाश जारी है।

शहर में और भी कई धंधेबाज होटल
बदायूं में अजंता होटल ही नहीं बल्कि और भी कई होटल इस तरह के धंधे के लिए बदनाम हैं। पुलिस के पास इन होटलों के बारे में सूचनाएं मौजूद हैं। पुलिस ने कहा है कि वो इन होटलों पर भी छापेमारी करेगी और उन पर कानूनी कार्रवाई करेगी।

Share This Article
Leave a comment