Bhojpuri Hit Song: अंजना सिंह और निरहुआ इस गाने ने लगा दी आग , लोगों को काफी पसंद आया यह गाना

Kamal Singh
5 Min Read

Bhojpuri Hit Song: अंजना सिंह और निरहुआ इस गाने ने लगा दी आग , लोगों को काफी पसंद आया यह गाना

खानपान, मनोरंजन, और सिनेमा के क्षेत्र में भोजपुरी फिल्मों का महत्वपूर्ण स्थान है, और इसी क्षेत्र में हथकड़ी जैसी फिल्में अपनी अलग पहचान बना रही हैं। भोजपुरी सिनेमा के ख्याति प्राप्त अभिनेता निरहुआ और अंजना सिंह ने एक बार फिर अपनी जोड़ी के साथ नई फिल्म “हथकड़ी” में धमाकेदार प्रदर्शन किया है। इस फिल्म का एक सीन, ‘डाल दिहानी’, ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है और लोगों को गुदगुदा दिया है।

इस गाने का वीडियो यूट्यूब पर वेब म्यूजिक चैनल द्वारा 2017 में रिलीज किया गया था, और इसे लोगों ने 11.29 मिलियन से अधिक बार देखा है। इस गाने की पॉपुलैरिटी ने इसे एक क्लासिक बना दिया है जो लोगों के दिलों में बस गया है।

‘डाल दिहानी’ गाने का सीक्वेंस एक किचन में होता है, जहां अंजना सिंह पीली साड़ी में खाना बना रही हैं। वहां से निरहुआ, जिन्होंने फिल्म के मुख्य किरदार में अदाकारा किया है, पीछे से आते हैं और उन्हें अपने बांहों में ले लेते हैं। गाने की कहानी यहां से शुरू होती है और आगे बढ़ते हुए बेडरूम तक पहुंचती है, जहां इस जोड़े का रोमांस और मस्ती देखने को मिलता है।

अंजना सिंह का अभिनय और निरहुआ की छवि ने गाने को और भी रोमांटिक बना दिया है। गाने में अंजना सिंह ने अपनी आदाकारी से दर्शकों को मोहित कर दिया है, जबकि निरहुआ ने उनके साथ खूबसूरत और रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई है।

गीत के बोल और संगीत की महक ने भी इसे एक बहुत ही लोकप्रिय गाना बना दिया है। ‘डाल दिहानी’ का संगीत बॉलीवुड स्टाइल में है और इसने भोजपुरी सिनेमा में नए धाराओं का संजीवनी बूटी दी है।

फिल्म ‘हथकड़ी’ का निर्देशन रवि सिन्हा ने किया है और इसमें निरहुआ और अंजना सिंह के अलावा खेसारी लाल यादव, सिद्धार्थ सेंगर और सीमा सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का कहानी सीमा सिंह की जिंदगी पर आधारित है, जो अपने जीवन को बदलने के लिए हथकड़ी खेलती हैं।

गाने के सीक्वेंस में नजर आने वाला किचन रोमांस ने फिल्म को एक नए आंधाज़ में पेश किया है जो दर्शकों को हंसी और रोमांस से भरपूर एक अनूठा अनुभव कराता है। इसके वीडियो को देखकर लगता है कि निरहुआ और अंजना सिंह ने अच्छे अभिनय के साथ गाने की भावना को बहुत रूप में प्रस्तुत किया हैं।

फिल्म का संगीत और गाने के सीक्वेंस का सफलता से अंजना सिंह और निरहुआ का फैन बेहद प्रभावित हैं। ‘डाल दिहानी’ के गाने ने न केवल भोजपुरी सिनेमा के प्रशंसकों को मोहित किया है, बल्कि यह गीत एक समृद्धि की ओर कदम बढ़ाने का भी कारगर माध्यम साबित हो रहा है।

इस फिल्म के माध्यम से भोजपुरी सिनेमा के नए आयाम स्थापित किए जा रहे हैं और इससे साबित हो रहा है कि यह क्षेत्र भी नई राहों में आगे बढ़ रहा है। व्यावसायिक दृष्टि से भी इस फिल्म ने साबित किया है कि भोजपुरी सिनेमा का बाजार भी बढ़ता हुआ है और लोग इसे अपनी पसंदीदा मनोरंजन विकल्प मान रहे हैं।

फिल्म का सक्सेस ना केवल उनके फैन्स के लिए ही बल्कि भोजपुरी सिनेमा के सारे समर्थकों के लिए एक खुशखबरी है। इससे यह साबित होता है कि अगर किसी फिल्म में अच्छी कहानी, अच्छा अभिनय, और मनोहर संगीत होता है तो वह अवश्य ही दर्शकों को आकर्षित कर सकती है और उसकी पहचान बना सकती है।

इस तरह के सफल गाने और फिल्में सिनेमा के उद्योग को नई ऊचाइयों तक पहुंचा सकती हैं और भोजपुरी सिनेमा को विश्व स्तर पर पहचान मिल सकती है। ‘हथकड़ी’ के सफलता के साथ, भोजपुरी सिनेमा के चेहरे में नई मुस्कानें आ रही हैं और दर्शकों की उत्साहित प्रतिक्रिया ने दिखा दिया है कि उन्हें ऐसी फिल्मों की तलाश है जो उनकी मनोरंजन और मनोबल को बढ़ा सकें।

Share This Article
मेरा नाम कमल सोनी है में सिरसा जिला का रहने वाला हु , पिछले 3 साल से डिजिटल मीडिया में मेरा अच्छा अनुभव रहा है, पहले में बड़े बड़े न्यूज़ पोर्टलों पर काम का चूका हूँ. वर्तमान में में 2nd ladies पर काम कर रहा हूँ. यहां में सरकारी योजना, हरियाणा न्यूज़, वायरल आदि खबरों को आप तक पहुँचाने का काम करता हूँ. आशा करता हूँ की आपको मेरे आर्टिकल पसंद आते होंगे। ऐसे ही हमारे पोर्टल से जुड़कर हमे प्यार जताते रहें।
Leave a comment