Affair : पति की नौकरी से पत्नी को मिला अवसर, प्रेमी के साथ चला लिया रिश्ता, ऐसे हुआ खुलासा

Babita
By Babita
3 Min Read

Affair : मेरा नाम राहुल है और मैं एक शादीशुदा आदमी हूं। मेरी पत्नी से मेरी मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई थी और हम एक-दूसरे से प्यार करने लगे। हमने एक साल तक लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी कर ली। शादी के शुरुआती दिनों में सब कुछ ठीक था, लेकिन फिर चीजें बदल गईं।

मेरी पत्नी की मेरे माता-पिता से नहीं बनती है और इसलिए वह ज्यादातर अपने घर पर रहती है। मैं भी एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता हूं, जिसकी वजह से मुझे दूसरे शहर में रहना पड़ता है। यही वजह है कि शादी के तुरंत बाद मुझे उससे अलग रहना पड़ा। हम 5 महीने तक एक-दूसरे से अलग रहे।

जब मैं उससे मिलने गया तो मुझे पता चला कि वह किसी और के साथ संबंध में है। मैंने जब उसका फोन देखा तो मुझे उसके कॉलेज के एक लड़के के साथ चैट मिली। उस चैट से साफ था कि वह दोनों एक-दूसरे के साथ संबंध बना रहे हैं।

मैंने अपनी पत्नी से इस बारे में पूछा, लेकिन उसने मुझे कोई जवाब नहीं दिया। मैं उसे बहुत प्यार करता हूं और उसे खोना नहीं चाहता, लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मुझे क्या करना चाहिए। क्या मुझे उसके साथ रहना चाहिए या उसे छोड़ देना चाहिए?

रिलेशनशिप एक्सपर्ट शालिनी खन्ना कहती हैं कि राहुल को सबसे पहले यह तय करना चाहिए कि क्या वह अपने रिश्ते को बचाना चाहता है या नहीं। अगर वह चाहता है कि उनका रिश्ता चल पाए, तो उसे अपनी पत्नी से बात करनी चाहिए और उसे माफ करने की कोशिश करनी चाहिए।

शालिनी कहती हैं कि राहुल को अपनी पत्नी से यह भी पूछना चाहिए कि वह इस रिश्ते से क्या चाहती है। अगर वह राहुल के साथ रहना चाहती है, तो उन्हें दोनों को मिलकर अपने रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए काम करना चाहिए।

राहुल को यह भी ध्यान रखना चाहिए कि बेवफाई के बाद रिश्ते को फिर से पटरी पर लाना आसान नहीं होता है। इसके लिए दोनों को बहुत मेहनत करनी पड़ती है।

अंत में, यह राहुल पर निर्भर करता है कि वह क्या करना चाहता है। अगर वह अपने रिश्ते को बचाना चाहता है, तो उसे अपनी पत्नी के साथ बात करनी चाहिए और अपनी भावनाओं को उसके साथ साझा करना चाहिए।

राहुल को यह भी ध्यान रखना चाहिए कि अगर वह अपनी पत्नी को माफ कर देता है, तो उसे फिर से उस पर भरोसा करना होगा। यह एक आसान काम नहीं होगा, लेकिन अगर वह अपने रिश्ते को बचाना चाहता है, तो उसे यह करना होगा।

Share This Article
Leave a comment