गोबर को लेकर भाई-बहनों को गली में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, डंडों से मारपीट का VIDEO सामने आया

Kamal Singh
2 Min Read

गोबर को लेकर भाई-बहनों को गली में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, डंडों से मारपीट का VIDEO सामने आया

 

हरियाणा के हिसार जिले में एक घटना आयी सामने जिसमें दो बहनों को गली में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद समाज में बड़ा हंगामा मच गया है।

यह घटना मलापुर गांव में हुई, जहां एक युवक और उसकी दो बहनें आटा मांगने गए थे। वहां एक महिला ने उन्हें घर के बाहर ही रोककर कहा कि अगर आटा चाहिए तो पहले गोबर को प्लाट में डाल दो।

यह सुनकर बहनों ने महिला को मना किया, जिससे विवाद बढ़ गया। युवक ने महिला पर हमला किया और इसके बाद महिला ने अपने पति को बुलाया। पति के साथ महिला ने तीनों भाई-बहनों को डंडों से पीटा।

वीडियो में दिखाई गई है कि महिला और उसके पति तीनों भाई-बहनों पर डंडों की बरसात कर रहे हैं। वहां के लोग भी मामले को शांत करने के लिए समूह बनाकर कोशिश कर रहे हैं।

यह मामला समाज में बहुत ही गंभीरता से लिया जा रहा है। घायल भाई-बहनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर है।

देखिए विडिओ……

घायलों के परिवार के लोगों ने अस्पताल में धरना दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। समाज के विभिन्न सामाजिक संगठनों और नागरिकों ने इस मामले की गहरी निंदा की है और न्याय की मांग की है।

इस घटना से समाज में बहुत चर्चा हो रही है और लोगों के मन में गुस्सा और आश्चर्य है। सामाजिक मीडिया पर भी इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है और लोग इस पर अपनी राय और निंदा जता रहे हैं।

इस तरह की हिंसा को रोकने के लिए समाज को मिलकर काम करना होगा और सख्त कानूनी कार्रवाई की आवश्यकता है। घायलों को न्याय दिलाने के साथ-साथ मामले के दोषियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए ताकि ऐसी घटनाएं बार-बार न हों।

Share This Article
मेरा नाम कमल सोनी है में सिरसा जिला का रहने वाला हु , पिछले 3 साल से डिजिटल मीडिया में मेरा अच्छा अनुभव रहा है, पहले में बड़े बड़े न्यूज़ पोर्टलों पर काम का चूका हूँ. वर्तमान में में 2nd ladies पर काम कर रहा हूँ. यहां में सरकारी योजना, हरियाणा न्यूज़, वायरल आदि खबरों को आप तक पहुँचाने का काम करता हूँ. आशा करता हूँ की आपको मेरे आर्टिकल पसंद आते होंगे। ऐसे ही हमारे पोर्टल से जुड़कर हमे प्यार जताते रहें।
Leave a comment