Bhojpuri Hit Song: रानी चटर्जी का धमाकेदार गाना ‘कोयला खानी जराता जवानी, ‘सखी के बियाह’ का रोमांटिक हिट गाना !

Babita
By Babita
3 Min Read

Bhojpuri Hit Song: रानी चटर्जी का धमाकेदार गाना ‘कोयला खानी जराता जवानी, ‘सखी के बियाह’ का रोमांटिक हिट गाना !

Bhojpuri Hit Song: 2019 में रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म ‘सखी के बियाह’ ने रानी चटर्जी के साथ एक सुपरहिट एक्शन-ड्रामा का दस्ता खोला। इस फिल्म का गाना ‘कोयला खानी जराता जवानी’ आज भी दर्शकों के दिलों को छूने में कामयाब है। रानी चटर्जी और सुनील सागर की रोमांटिक केमिस्ट्री ने इस गाने को यादगार बना दिया है।

फिल्म ‘सखी के बियाह’: इस फिल्म का निर्देशक नंद किशोर महतो और निर्माता पवन कुमार महतो हैं। गोपाल राय, बृजेश त्र‍िपाठी, और माया यादव भी इसमें मुख्य भूमिका में हैं।

गाना ‘कोयला खानी जराता जवानी’: इस गाने के लेखक संतोष उत्‍पति हैं, जिनके शब्द भोजपुरी लोकगीतों की तरह कानों को सुकून पहुंचाते हैं। संगीतकार ओम झा ने इसे शानदार धुन के साथ सजाया है।

यह गाना रानी चटर्जी और सुनील सागर की आदृश रोमांटिक केमिस्ट्री को दर्शाता है। रानी चटर्जी का सौंदर्य पीले लहंगे में चमकता है और गीतकार संतोष उत्‍पति के शब्द दिलों को छू जाते हैं। प्रियंका सिंह और ओम झा की आवाज से सजे इस गाने ने सुनीथे दर्शकों के दिलों को।

‘वर्ल्‍डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी’ चैनल ने 5 साल पहले इस गाने का फुल वीडियो रिलीज किया था, जिसे खबर लिखे जाने तक 2.3 म‍िलियन से अध‍िक बार देखा जा चुका है। यह गाना आज भी यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है और दर्शकों का मन मोह रहा है।

फिल्म की कहानी में सलोनी और रोहित नामक किरदार हैं, जो एक-दूसरे से प्यार में डूबे हैं और फिर जीवन के मोड़ पर कई रोमांचक घटनाएं होती हैं। गर्भवती होने पर होनेवाले परिवर्तन ने कहानी को और भी दिलचस्प बना दिया है।

भोजपुरी सिनेमा की इस धारारहित फिल्म ‘सखी के बियाह’ का गाना ‘कोयला खानी जराता जवानी’ आपको रोमांटिक और धूमधाम से भरपूर महसूस कराएगा। इस गाने की चर्चा यूट्यूब पर बढ़ रही है और दर्शकों को आकर्षित कर रही है। रानी चटर्जी और सुनील सागर की जोड़ी का जादू इस गाने में बेहद प्रभावशाली है।

आशा है कि यह लेख आपको ‘सखी के बियाह’ के गाने ‘कोयला खानी जराता जवानी’ के बारे में रोमांचित करेगा और आप इसे बार-बार सुनना चाहेंगे!

Share This Article
Leave a comment