World Cup Final : ऑस्ट्रेलियाई टीम का माइंडसेट काफी मजबूत है, इसलिए उन्हें हल्के में नहीं ले सकते, सुरेश रैना का बड़ा व्यान

Babita
By Babita
2 Min Read

World Cup Final : पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने 2023 विश्व कप फाइनल से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। “ऑस्ट्रेलिया एक ऐसी टीम है जो सेमीफ़ाइनल और फ़ाइनल जैसे बड़े मैच खेलना पसंद करती है। रैना के मुताबिक, कंगारू टीम की मानसिकता काफी मजबूत है और यही कारण है कि वे ऐसे मैचों में काफी सफल रहे हैं।

जहां तक ​​ऑस्ट्रेलिया की बात है तो उनके नाम सबसे ज्यादा पांच विश्व कप ट्रॉफियां हैं। वर्ल्ड कप जीतने में कंगारू सबसे आगे रहे हैं और कोई भी टीम उनके आसपास भी नहीं है. अब एक बार फिर टीम फाइनल में है।

World Cup Final ऑस्ट्रेलिया को हल्के में नहीं लिया जा सकता-सुरेश रैना

सुरेश रैना के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया को हल्के में लेना बहुत बड़ी गलती होगी, क्योंकि वे ऐसे मुकाबले खेलने के लिए जाने जाते हैं। उसने कहा,

ऑस्ट्रेलिया एक ऐसी टीम है जो सेमीफ़ाइनल और फ़ाइनल खेलना पसंद करती है। वे बड़े मैचों की टीम हैं और वे जानते हैं कि इन मैचों में बेहतर खेल कैसे दिखाना है। ऑस्ट्रेलियाई टीम की मानसिकता काफी मजबूत है।

मैक्सवेल ने जिस तरह से दोहरा स्कोर बनाया और टीम ने लगातार जीत हासिल की, उससे उनका आत्मविश्वास काफी अच्छा होगा. इसलिए हम उन्हें हल्के में नहीं ले सकते. वहीं भारतीय टीम भी काफी मजबूत है. टीम की गेंदबाजी और बल्लेबाजी जबरदस्त है और फील्डिंग भी अच्छी चल रही है. तो ये मैच काफी शानदार होने वाला है.

आपको बता दें, भारत और ऑस्ट्रेलिया इतिहास रचने से सिर्फ एक जीत दूर हैं। इस विश्व कप में अब तक दोनों टीमों का प्रदर्शन शानदार रहा है। भारतीयों ने टूर्नामेंट में अभी तक एक भी मैच नहीं हारा है और ऑस्ट्रेलिया ने भी लगातार आठ मैच जीते हैं।

Share This Article
Leave a comment